यूरोप की सैर पर गए थे दिव्यांका और विवेक, जाने वजह

 यूरोप की सैर पर गए थे दिव्यांका और विवेक, जाने वजह

नई दिल्ली: टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी पहली सालगिराह मनाकर मुंबई लौट आई हैं, इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए दी हैं. यूरोप वेकेशन की एक तस्वीर साझा कर दिव्यांका ने लिखा कि वह वापस आ चुकी हैं लेकिन वहां कि यादें अब भी ताजा हैं. बता दें कि दिव्यांका ने पिछले साल 8 जुलाई को अभिनेता विवेक दाहिया से शादी की थी. हाल ही में 'नच बलिए सीजन 8' की ट्रॉफी जीतने वाला यह कपल लंबे वेकेशन के लिए यूरोप की सैर पर गया था.
पहली सालगिराह के मौके पर पति विवेक को बधाई देते हुए दिव्यांका ने उनके साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए लिखा, "हमारे साथ ही पहली सालगिराह मुबारक. जब से तुम्हारे साथ हूं तब से जिंदगी के मायने बदल गए हैं. इसे जादुई बनाने के लिए धन्यवाद.. तुम्हारी पत्नी!"
विवेक ने भी दिव्यांका के साथ एक क्यूट सेल्फी साझा की थी, इसे जारी करते हुए उन्होंने लिखा कि हम लेन-देन की जगह बांटने और देखभाल करने में विश्वास करते हैं. 
बताते चलें कि, दिव्यांका और विवेक की पहली मुलाकत 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हुई थी. धीरे-धीरे इनके बीच नजदीकियां बढ़ी और बात शादी तक पहुंची. जोड़ी का पिछले साल 16 जनवरी को रोका हुआ. 8 जुलाई को कपल ने भोपाल में सात फेरे लिए और फिर मुंबई में दोस्तों और करीबियों के लिए ग्रांड रिसेप्शन का आयोजन किया था.शादी के कुछ महीनों बाद जोड़ी टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए' का हिस्सा बनी. हफ्ते-दर-हफ्ते बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर दिव्यांका-विवेक ने ऑडियंस का दिल जीता और 'नच बलिए सीजन 8' की ट्रॉफी अपने नाम की.
दिव्यांका को असली पहचान टीवी शो बनो मैं तेरी दुल्हन (2006-09) के जरिए मिली. 'ये है मोहब्बतें' से पहले वे कसम से (2007), इंतजार (2009), तेरी मेरी लव स्टोरीज (2012) जैसे टीवी शो से जुड़ चुकी हैं. वहीं, विवेक दहिया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ये है आशिकी (2013) में देवेश का किरदार निभाकर की थी. 'ये है मोहब्बतें' के अलावा विवेक 'कवच.. काली शक्तियों से' टीवी शो में अहम किरदार निभा रहे हैं.
 

संबंधित ख़बरें