कमरे में पंखे से लटका मिला नवविवाहिता का शव

कमरे में पंखे से लटका मिला नवविवाहिता का शव

धर्मशाला: जिला मुख्यालय के समीपवर्ती अप्पर सकोह में मंगलवार को एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। हालांकि अभी तकमौत के असली कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन शुरूआती जांच में यह बात पता लगी है कि नवविवाहिता का शव उसके अपने ही घर में कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है और यही बयान ससुराल वालों ने पुलिस के समक्ष पेश किए हैं, वहीं इस संबंध में महिला के मायके पक्ष ने परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है और हादसे के बाद मृतका का पति भी मौके से फरार हो गया है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम इस संबंध में अभी तक जांच में जुटी है। 
दोपहर को कमरे में गई, शाम को पंखे से लटका मिला शव
विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नवविवाहिता की शादी करीब 2 महीने पहले ही अप्पर सकोह निवासी राजू नाम के युवक के साथ हुई थी जोकि नाई का काम करता है। इस बाबत मृतका के ससुराल पक्ष ने बयान में कहा है कि नवविवाहिता मंगलवार दोपहर को अपने कमरे में गई और जब शाम तक  कमरे से बाहर नहीं निकली तो पहले उन्होंने उसे आवाजें दीं, इस पर कोई भी जवाब नहीं मिलने पर जब दरवाजा खोलकर देखा तो नवविवाहिता को पंखे से लटका हुआ पाया। इसके बाद उन्होंने इस संबंध में पुलिस थाना धर्मशाला को सूचित किया। 
मायका पक्ष के आने पर पति हुआ फरार 
वहीं इस घटना का पता चलने पर शाहपुर से सकोह पहुंचे मृतका के मायके पक्ष के लोगों के आने पर राजू वहां से फरार हो गया। मायके वालों का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उनकी बेटी की हत्या की है। इस बाबत सदर पुलिस थाना धर्मशाला प्रभारी सुनील राणा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में अभी तक यह फंदा लगाने का मामला लग रहा है लेकिन पुलिस इस संबंध में हर पहलू की जांच कर रही है।
 

संबंधित ख़बरें