खुदकुशी करने के लिए ही लिया था oyo रूम प्रेमी युगल ने

खुदकुशी करने के लिए ही लिया था oyo रूम प्रेमी युगल ने

खुदकुशी करने की योजना बनाकर ही प्रेमी युगल द्वारका सेक्टर 17 स्थित ओयो होटल में ठहरे थे। जांच के दौरान पुलिस को मिले कुछ साक्ष्य इसी तरफ इशारा कर रहे हैं। युगल ने फांसी पर लटकने से पूर्व अपने हाथ की कलाई को भी काट लिया था। उनके पास से एक चाकू मिला है, जिसे वह अपने साथ ही लाए थे। 
दोनों के परिवार वाले उनके बीच दोस्ती होने की बात की भी जानकारी होने से इंकार कर रहे हैं। पुलिस युवक-युवती के मोबाइल फोन का सीडीआर की जांच में जुट गयी है। पुलिस के अधिकारिक सूत्रों का कहना है कि जांच में पता चला है कि दोनों प्रेमी युगल स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। युवती युवक से एक साल सीनियर थी। आशंका है कि स्कूल में पढने के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हो गयी। परिवार वालों को उनकी दोस्ती मंजूर नहीं थी। 
हालांकि पुलिस को दिए बयान में दोनों के परिवार वालों ने उनके बीच दोस्ती होने की जानकारी से भी इंकार कर रही है। ऐसे में पुलिस को खुदकुशी के तह तक पहुंचना एक टेढ़ी खीर साबित हो रही है।
युवक-युवती के कॉल डिटेल की जांच में जुटी है
पुलिस ने युवक-युवती के कॉल डिटेल की जांच में जुटी है। साथ ही इनके दोस्तों से संपर्क करने का प्रयास कर रही हैं। जिससे इनके बारे में जानकारी हासिल हो सके। अभी तक की जांच में यह बात सामने आयी है कि दोनों खुदकुशी करने की योजना बना कर ही होटल पहुंचे थे। 
उनके पास से एक चाकू मिला है। यह चाकू होटल का नहीं है। होटल के कमरे में बर्थडे का बैलून भी मिला है। आशंका जतायी जा रही है कि मरने से पूर्व उनलोगों ने अपना जन्मदिन मनाया और उसके बाद दोनों ने मौत को गले लगा लिया।
गौरतलब है कि शुक्रवार शाम 18 और 21 साल की युवक युवती ने द्वारका सेक्टर 17 स्थित ओयो होटल के कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी थी। उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से कारणों का खुलासा नहीं हुआ था।

संबंधित ख़बरें