दिल्ली पुलिस ने जारी किया इन आतंकियों का है पोस्टर

दिल्ली पुलिस ने जारी किया इन आतंकियों का है पोस्टर

गणतंत्र दिवस के दौरान आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने संदिग्ध आतंकियों के पोस्टर शहर में चिपकाए हैं. इन आतंकियों की दिल्ली पुलिस को काफी समय से तलाश है. ये आतंकी इंडियन मुजाहिदीन के कर्नाटक और मुंबई मॉड्यूल का हिस्सा हैं. इनका सुराग देने वालों का नाम गोपनीय रखते हुए पुलिस ने इनाम भी देने की घोषणा की है.
26 जनवरी को लेकर दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. हर जगह निगाह रखी जा रही है. दिल्ली पुलिस ने ऐसे में आतंकियों के पोस्टर भी जारी किए हैं, जिनकी पुलिस को काफी समय से तलाश है. पुलिस लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चला रही है. लोगों से अपील की जा रही है कि संदिध गतिविधि होने पर सीधे पुलिस को सूचित करें.
डीसीपी अजित सिंगला ने बताया कि पुलिस शहर में नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिंग कर रही है. किराएदारों का वैरिफिकेशन किया जा रहा है, साइबर कैफे और पार्किंग पर भी दिल्ली पुलिस की नजर है. 26 जनवरी से पहले पुलिस अलर्ट है. ऐसे में उम्मीद की जानी चाहिए कि कोई आतंकवादी घटना न हो. शहर के लोगों को सचेत रहने की जरूरत है.
बताते चलें कि राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर बड़ा आतंकवादी हमला करने की साजिश का पता चला है. सुरक्षा एजेंसियों को इंटेलिजेंस इनपुट मिला है कि आतंकी वारदात को अंजाम देने की मंशा से 3 संदिग्ध आतंकवादी जामा मस्जिद इलाके में छिपे हुए हैं. दिल्ली पुलिस को 26 जनवरी की सुरक्षा को लेकर आगाह किया गया है.
इंटेलिजेंस एजेंसियों को इस आतंकी हमले की साजिश एक कॉल इंटरसेप्ट करने के बाद पता चली. साजिश का खुलासा होते ही इंटेलिजेंस एजेंसियों ने तुरंत दिल्ली पुलिस को पूरा इनपुट भेज दिया. इसके मुताबिक, जामा मस्जिद इलाके में छिपे तीनों संदिग्ध आतंकवादी अफगान मूल के हैं और पश्तो भाषा में बात करते हैं. इनको कश्मीर से दिशा-निर्देश मिल रहा है.