ये हैं ब्राइडल मेकअप ट्रेंड्स, हर दुल्हन की शादी को बनाएगा खास

ये हैं ब्राइडल मेकअप ट्रेंड्स, हर दुल्हन की शादी को बनाएगा खास

इस साल लिप्स से लेकर आई मेकअप तक में काफी चेंजेज देखने को मिलेंगे। नए साल में आप अपडेटेड नजर आने के लिए बदलते मेकअप ट्रेंड को जरूर आजमाएं। स्टेप बाय स्टेप न्यू मेकअप ट्रेंड को फॉलो करके आप आसानी से ब्यूटीफुल-अट्रैक्टिव लुक पा सकती हैं। इस बारे में मेकअप आर्टिस्ट आशमीन मुंजाल पूरी जानकारी दे रही हैं। मेकअप ट्रेंड्स की बात करें, तो इस साल हमें पिछले साल से अलग ट्रेंड देखने को मिलेंगे। खासकर लिप्स मेकअप में कई तरह के एक्सपेरिमेंट आजमाए जाएंगे। नेल आर्ट्स में भी कई तरह के एक्सपेरिमेंट देखने को मिलेंगे। इसी तरह मेकअप ट्रेंड्स में और भी कई बदलाव होंगे, जिनकी जानकारी रखना अपडेट रहने के लिए जरूरी है।
आइज 
इस साल स्मोकी आई शैडो लुक खूब ट्रेंड में रहेगा।
वैसे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, मेकअप में स्मोकी आई शैडो को पिछले साल खूब आजमा चुकी हैं।
इस साल भी यह आई मेकअप स्टाइल पसंद किया जाएगा।
क्लासी लुक में डिफरेंट नजर आने के लिए स्मोकी आई शैडो को अप्लाई किया जाता है।
स्मोकी आईशैडो को पार्टी, फंक्शन जैसे ओकेजन पर भी कैरी कर सकती हैं।
स्मोकी आई मेकअप ज्यादातर ब्लैक और ग्रे शेड में ही किया जाता है।
अगर आप किसी और आई शैडो कलर से स्मोकी लुक चाहती हैं, तो पर्पल, ग्रीन जैसे डार्क कलर को चुन सकती हैं।
लेकिन आईशैडो लुक तब तक परफेक्ट नजर नहीं आएगा, जब तक आईब्रो शेप करेक्ट नहीं होगी।
यही वजह है कि नए साल में परफेक्ट आईब्रो के लिए ब्लैक लाइनर या ब्राउन लाइनर यूज किया जा सकता है।
इससे आईब्रो को  डिफाइन लुक मिलेगा।
लिपस्टिक कलर्स 
इस सीजन में लिप्स को ब्यूटीफुल दिखाने के लिए लिपस्टिक के बोल्ड शेड्स को हाई शाइन ग्लॉस के साथ लगाया जाएगा। एक तरफ क्रिस्टल क्लीयर मेकअप का चलन रहेगा, तो दूसरी तरफ लिप्स की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए ब्लड रेड, बरगंडी, मैरून, प्लम, पेस्टल, ब्राइट पिंक और नेचुरल कलर लिपस्टिक का क्रेज देखने को मिलेगा। दो शेड्स को एक साथ यूज करने का ट्रेंड भी नजर आएगा। इसे टू टोन लिप शेड ट्रेंड कहा जाता है।
शिमरी लुक
इस साल नियोन शेड्स, मेकअप से आउट रहेंगे। 2018 का मेकअप ट्रेंड शिमरी लुक के नाम रहेगा। शिमर पावडर, शिमर लिक्विड, शिमर आई शैडो ज्यादा पसंद किए जाएंगे।
नेल्स आर्ट 
इस साल यंग गर्ल्स के बीच डिजाइनर नेल आर्ट ट्रेंड में रहने वाला है। इसमें एक्वा, हॉट वाईब्रेंट शेड्स चलन में रहेंगे। इनके अलावा डिजाइनर नेल आर्ट में थीम बेस नेल आर्ट, वर्टिकल नेल आर्ट, ज्वेल नेल आर्ट और फैंटेसी नेल आर्ट का चलन रहेगा। 2-3 कलर शेड को मिक्स एंड मैच कर के आप खुद भी घर पर नेल आर्ट ट्राई कर सकती हैं।
 

संबंधित ख़बरें