लड़कियां राहुल खन्ना की ये तस्वीर देखकर हो गई पागल

लड़कियां राहुल खन्ना की ये तस्वीर देखकर हो गई पागल

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स की बहार सी आ गई है। हर बड़ा स्टार अपने बेटे या बेटी को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कभी दिलचस्पी नहीं दिखाई। इन्हीं में से एक विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना भी हैं। राहुल खन्ना बॉलीवुड में नहीं लेकिन दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजा रहे हैं। राहुल ने हॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। साथ ही वो एक ब्लॉगर भी हैं। हाल ही में राहुल अपनी हाफ न्यूड फोटो को लेकर चर्चा में आ गए हैं।
उन्होंने अपने ‌इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वो बिना टी शर्ट और लो वेस्ट जींस में नजर आ रहे हैं। उनकी इस फोटो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। लड़कियां राहुल खन्ना की ये तस्वीर देखकर पागल हुई जा रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते थक नहीं रही हैं। कोई उन्हें हॉट तो कोई हैंडसम कह रहा है। ये पहली बार नहीं है जब राहुल ने इस तरह की फोटो शेयर की है।
लड़कियां राहुल की फैंस हैं। राहुल भी अपनी फैंस के लिए इस तरह की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। राहुल खन्ना ब्लॉग लिखने के अलावा कई फेमस मैग्जीन के लिए फोटोशूट भी करवा चुके हैं। सोशल मीडिया पर मौजूद उनके तमाम अकाउंट फीमेल फैंस के कमेंट से भरे पड़े रहते हैं। राहुल खन्ना भी इस अटेंशन को काफी एंजॉय करते हैं। एक बार तो एक लड़की ने सोशल मीडिया पर राहुल खन्ना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।
इतने बड़े स्टार होने के बावजूद राहुल खुद को लाइम लाइट से दूर रखते हैं। वो हमेशा से ही अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहते थे। शायद यही वजह रही कि उन्हें बॉलीवुड भाया नहीं।
भले ही बॉलीवुड से राहुल खन्ना का कोई खास लगाव ना रहा हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि आज लोग राहुल खन्ना को इंटरनेट का ब्वॉयफ्रेंड जैसे नाम से जानते हैं। पूरे एशिया में उनके खूब फैंस हैं। आज विनोद खन्ना नहीं हैं लेकिन उन्हें अपने बेटे की इस कामयाबी पर जरूर फक्र होता होगा। इस बेटे ने अपने मां-बाप के नाम को दुनियाभर में रोशन किया।
 

संबंधित ख़बरें