RSS को लेकर धूमल ने दिया ये बयान...

RSS को लेकर धूमल ने दिया ये बयान...

शिमला: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि उनको संघ का आशीर्वाद व सहयोग सदैव मिलता रहा है। इसके बावजूद कुछ लोग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आर.एस.एस.) जैसी पवित्र संस्था पर उंगली उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग लगातार सोशल मीडिया व समाचार पत्रों से हर रोज कोई न कोई भ्रामक व तथ्यहीन प्रचार करने में जुटे हुए हैं। वे कभी मुझे राज्यपाल बनाकर तो कभी और पद देने जैसा प्रचार विभिन्न माध्यमों से कर रहे हैं। 
पार्टी के खिलाफ जहर उगल रहे विरोधी
उन्होंने कहा कि कुछ पार्टी विचाराधारा के कट्टर विरोधी आर.एस.एस. जैसी पवित्र संस्था को चुनाव में मेरे खिलाफ  काम करने जैसा दुष्प्रचार करने में जुटे हुए हैं। यह सर्वदा तथ्यों के विपरीत ही नहीं बल्कि पूरी तरह से निराधार और भ्रामक है। उन्होंने इसे पार्टी के खिलाफ  जहर उगलने के समान बताया है। उन्होंने कहा कि संघ हमेशा राष्ट्र को सुदृढ़ और देश को दुनिया के मानचित्र के शिखर पर देखने के सपने को साकार करने की दिशा में काम करता है। 
मान-सम्मान सब पार्टी की देन
उनको गर्व है कि संघ का आशीर्वाद तथा सहयोग सदा मिला है। उन्होंने कहा कि वह वर्ष 1964-65 से भारतीय मजदूर संघ के कार्यकर्ता रहे। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उनको बहुत कुछ दिया है। आज उनके पास जो मान-सम्मान है, वह सब पार्टी की देन है, वे इससे पूरी तरह संतुष्ट हंै। उन्होंने आग्रह किया कि इस तरह की भ्रामक बातें उनके विषय में न फैलाई जाएं ताकि कार्यकर्ताओं, समर्थकों व आमजनों में गलत संदेश न जाए।
 

संबंधित ख़बरें