इटावा

  • अविवाहित युवती ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

    चकरनगर, इटावा। थाना क्षेत्र के गांव की एक अविवाहिता युवती ने शनिवार रात्रि समय अपने ही कमरे के पंखे की खूंटी पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकशी कर ली, इस बात की जांनकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही सूचना पर पहुचीं थाना पुलिस ने शव को खूंटी से नीचे उतारा, तदोपरांत अगले दिन पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिये जिला मुख्यालय भेजा गया। थाना बिठौली के गांव बिडौरी निवासी अंजलि 19 पुत्री प्रह्लाद जाटव किसी बात से छुब्ध होकर शनिवार रात्रि समय करीब 10 बजे अपने ही कमरे के पंखे की खूंटी से रस्सी का फंदा लगाकर झूल गयी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।  कुछ ही समय बाद जब इस बात की जांनकारी युवती की मां को हुयी तो, परिजनों में खलबली मच गयी। उसी समय बिठौली थाना पुलिस को समूची घटना से परिजनों द्वारा अवगत कराया गया, वहीं मौकै पर पहुची थाना पुलिस ने युवती को फांसी के फंद

  • युवक मोबाइल छीनकर भागा

    इटावा। फोन पर बात  करते समय अचानक एक वाईक सवार युवक फोन लेकर भाग गया। पीड़ित ने इस घटना का मामला अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में दर्ज कराया है । फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिवपुरी साला के पास अजीत कुमार निवासी पहलादपुर थाना बसरेहर अपने मोबाइल फोन से बात कर रहा था तभी एक युवक बाइक से पीछे से आया और मोबाइल छीन कर भाग गया। इस घटना के संबंध में फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में बाइक यूपी 75 एफ 0217 के चालक के खिलाफ अजीत कुमार ने मामला दर्ज कराया है।  

  • सरदार बल्लभ भाई पटेल का जन्म को राष्ट्रीय दिवस के रूप में मनायेः सीडीओ

    इटावा। मुख्य विकासअधिकारी पी.के.श्रीवास्वत ने  लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय अखण्डता दिवस के रूप में मनाये जाने हेतु आयेाजित होने वाले कार्यक्रमो को अन्तिम रूप देते हुए  बताया गया कि प्रातः 08 बजे प्राइमरी विद्यालयों के छात्रों द्वारा अपनेअपने क्षेत्र में तथा जनपद स्तर पर  प्रभात फेरी  कलक्ट्ूेट से प्रारभ्भ होकर पक्का तालाब तक निकाली जायेगी, रैली के अग्रिम पंक्ति में मधुर ध्वनि के माध्यम से देशभक्ति पर आधारित गीत प्रसारित किये जायेगे। अधिशासी अधिकारी नगर पालिका द्वारा पक्का तालाबा चैराहे पर स्थापित सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति  तथा आसपास सफाई व्यवस्था, प्रकाश व्यवस्था सुनिश्चत करायी जायेगी इसके साथ ही फूल,मालाओ की व्यवस्था की जायेगी। प्रातः 9 बजे तहसील मुख्यालयो पर  रैली का आयेाजन किया जायेग

  • युवक मोबाइल छीनकर भागा

    इटावा। फोन पर बात  करते समय अचानक एक वाईक सवार  युवक फोन लेकर भाग गया। पीड़ित ने इस घटना का मामला अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में दर्ज कराया है । फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिवपुरी साला के पास अजीत कुमार निवासी पहलादपुर थाना बसरेहर अपने मोबाइल फोन से बात कर रहा था तभी एक युवक बाइक से पीछे से आया और मोबाइल छीन कर भाग गया। इस घटना के संबंध में फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में बाइक यूपी 75 एफ 0217 के चालक के खिलाफ अजीत कुमार ने मामला दर्ज कराया है।  

  • डीएम की अध्यक्षता में बैठक आज

    इटावा। रानी लक्ष्मीबाई महिला सम्मान कोष योजना के पीड़िताओ को क्षतिपूर्ति की राहत धनराशि स्वीकृत किये जाने के संबंध में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. की अध्यक्षता में 27 अक्टूबर को पूर्वाह्न 11.30 बजे कलक्ट्ेट सभागार में बैठक आयेाजित की जायेगी। उक्त आशय की जानकारी देते हुए सदस्य सचिव, जिला प्रोवेशन अधिकारी शमशाद हुसैन ने समस्त संबंधित अधिकारियेा से अद्यावधिक सूचनाओ सहित समय से बैठक मे प्रतिभाग करने को कहा है।

  • विधवा से विवाह पर 11 हजार का अनुदान

    इटावा। सिटी मजिस्ट्ेट, जिला प्रोवेशन अधिकारी शमशाद हुसैल ने सर्वसाधारण को सूचित किया है कि 35 वर्ष से कम आयु की विधवा से विवाह किये जाने पर दम्पत्ति को महिला कल्याण विभाग द्वारा 11 हजार रू. का अनुदान प्रदान किया जायेगा। इच्छुक दम्पत्ति किसी भी कार्य दिवस में सम्पर्क कर येाजना का लाभ प्राप्त कर सकते है।

  • एटीएम से एक लाख रुपए निकाले

    इटावा। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बलराम सिंह चैराहा एक्सिस बैंक एटीएम मशीन के केबिन में धोखे से एटीएम कार्ड बदलकर नब्बे हजार रूपये खाते से निकाल लिए तथा बीस हजार की शॉपिंग कर ली। पीड़ित की तहरीर पर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव छिमारा निवासी रहीस हसन शहर में किसी काम से आए थे। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत वलरामसिंह चैराहे पर एक्सिस बैंक के एटीएम में रुपए निकालने के लिए गए तभी एटीएम केविन की लाइट चली गई। इसी बीच अंधेरे का लाभ उठाकर एक युवक ने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया । और उनके खाते से नब्बे हजार रुपए निकाल लिए। 11 अक्टूबर को हुई इस घटना के बाद आरोपी युवक ने उनके एटीएम से बीस हजार रूपये की शॉपिंग भी कर ली ।पीड़ित ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शहर कोतवाल अनिल कुमार को शिकायती प्रार्थना पत

  • दो दिन विद्युत सप्लाई बन्द रहेगी

     इटावा। विद्युत उपखण्ड अधिकारी फसाहत अली के नेतृत्व में जर्जर केविन व तार बदले जाने के कारण आज शनिवार और कल रविवार सुबह 10 से शाम 4 बजे तक फक्कड़पुरा, जैन बाजार, कसाई मोहल्ला समेत ग्राम रतन गढ़, देवीपुरा में दो दिन विद्युत सप्लाई बन्द रहेगी। यह जानकारी जेई मुकेश कटियार ने दी हैं।