इटावा

  • मारपीट के दो मामले दर्ज

    इटावा। अलग-अलग थाना क्षेत्र में मारपीट की दो घटनाएं घटित हुई।तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। चौबिया थाना क्षेत्र के गांव पूठ  की रहने वाली मीरा देवी ने गांव के ही गेंदालाल सहित आधा दर्जन लोगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया कि इन लोगों ने घर में घुसकर उसके पति के साथ मारपीट की।वही औरैया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के आवास विकास के रहने वाले पुष्पम अग्निहोत्री ने फैजान सहित तीन लोगों के खिलाफ मारपीट करने का प्रार्थना पत्र दिया। दोनों ही मामले में थाना पुलिस ने पीड़ितो की तहरीर पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

  • तमंचा कारतूस सहित दो पकड़े

    इटावा। सैफई थाना क्षेत्र के जसवंत नगर चौराहे पर पुलिस ने दो युवकों को तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया।थाने के उपनिरीक्षक मानवेंद्र सिंह भाटी सैफई जसवंत नगर चैराहे पर गश्त कर रहे थे।तभी उन्हें दो युवक संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए दिखाई दिए।पूछताछ करने पर उन्होंने अपने नाम पंकज यादव निवासी कुरियन थाना करहल मैनपुरी तथा रामवीर बघेल निवासी दादूपुर थाना करहल बताया।तलाशी लेने पर पंकज के पास से एक देसी तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए वही रामवीर बघेल के पास से दो कारतूस बरामद हुए।थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है

  • मिट्टी का तेल डालकर जलाया

    इटावा। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला पक्की सराय में युवक ने रुपए मांगे तो आरोपियों ने मिट्टी का तेल डालकर उसे जलाने का प्रयास किया। विमला देवी ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उनके पुत्र सूरज ने पक्की सराय निवासी राजकुमारी से रुपए मांगे तो उसने अपने 4 साथियों के साथ उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जलाने का प्रयास किया। पीड़ित की तहरीर पर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

  • डीसीएम व बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

    इटावा।  जनपद में हुए अलग अलग मार्ग दुर्घटनाओं में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी व एक घायल युवक की 4-5 महीने बाद उपचार के दौरान मौत हो गयी। वैदपुरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत तिरपति पेट्रोल पम्प के सामने डीसीएम ने बाइक पर सवार पप्पू उर्फ हरिकिशन उम्र 22 निवासी ग्राम कैलोखर थाना वैदपुरा व बब्लू उर्फ प्रदीप पुत्र रतन सिंह उम्र 30 निवासी उक्त तथा एक अन्य युवक को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची वैदपुरा थाना पुलिस डीसीएम व बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत तीनों घायलों को सैफई अस्पताल भर्ती करवाया जहां बब्लू व पप्पू की थोड़ी देर बाद मृत्यु हो गयी। वैदपुरा थाना एसओ सतेन्द्र भदौरिया ने बताया डीसीएम चालक परिचालक नशे की हालत में थे उनकी लापरवाही से उक्त घटना घटी है। थाना एसओ डीसीएम बरामद कर चालक परिचालक को ग

  • सड़क हादसों में पांच घायल

    इटावा।  जनपद में हुऐ अलग अलग सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गये जिन्हे उपचार हेतु जिला अस्पताल लाया गया। बसरेहर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम बहादुरपुर के समीप ट्रक चालक नपे बाइक पर सवार जिला औरेया थाना विधूना निवासी प्रेमनरायन पुत्र मोहनलाल व पत्नी पुष्पा तथा पुत्री रूपरानी को टक्कर मारकर घायल कर दिया। सिविल लाइन क्षेत्र टीवी अस्पताल कांशीराम कालोनी निवासी गुड्डू पत्नी मुन्ना नुमाइश पण्डाल के समीप बाइक की टक्कर से घायल हो गयी। कोतवाली के मुहल्ला नौरंगाबाद निवासी अरशद पुत्र चुन्ने खां बाइक से दीप टाकीज की ओर जा रहा था तभी ट्रक की चपेट में आने से घायल हो गया। थाना बढ़पुरा के ग्राम उदी मोड़ निवासी पंकज पुत्र नरेन्द्र सिंह उदी चैराहा पर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से घायल हो गयी। 

  • रोजगार मेले का आयोजन 24 को

    इटावा। जिला सेवायेाजन अधिकारी अरशद अली ने जनपद के बेरोजगार अभ्यार्थियों को सूचित है कि पक्का तालाब स्थित जिला सेवायोजन कार्यालय में एक रोजगार मेले का आयोजन 24 जनवरी को किया जायेगा, सेवायोजन विभाग के पोर्टल पर आॅनलाइन एवं आॅफलाइन पंजीकृत अभ्यर्थी इस मेलें में प्रतिभाग कर सकेगें। मेला में विभिन्न कम्पनियां सहभागिता प्रदान कर रही है। जिसमें सामान्य शिक्षा के साथ-साथ तकनीकी शिक्षा जैसे आईटीआई उत्तीर्ण अभ्यर्थी मेला में सम्मिलित हो सकते है। आॅनलाइन पंजीकृत अभ्यर्थी सेवायोजन विभाग के पोर्टल पर जाकर रोजगार मेले मेला आई0डी0-590 हेतु आवेदन कर सकेगें। इस मेले में सहभागिता करने वाली आॅफलाइन मोड की कम्पनियों में आवेदन करने हेतु पोेर्टल पर पंजीकृत अभ्यार्थियों से आवेदन पत्र 23 जनवरी तक कार्यालय में जमा कर सकते है। अधिक जानकारी के लिये सेवायोजन कार्यालय के सूचना पट पर प्रदश

  • शिवपाल सिंह ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी

    इटावा। गुरुवार को अचानक क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव जिला सहकारी बैंक ऊसराहार पहुंच गए और वहां मौजूद लोगों की समस्याएं सुनी बैंक की नई बिल्डिंग देखकर खुशी जाहिर की उन्होंने सहकारी समिति एवं संघ पर पहुंचकर खाद की स्थिति का भी पता किया और किसानों को समय पर खाद देने के निर्देश दिए इस अवसर पर सपा नेता शोभाराम प्रजापत, राम अवतार गुप्ता अन्य लोग भी मौजूद रहे इसी के साथ समितियों के होने वाले चुनाव की सुगबगाहट भी होने लगी है।  

  • छेड़छाड़ के आरोपी गिरफ्तार

    इटावा। जिले में छेड़छाड़ के दो मामले दर्ज किए गए। वहीं एक मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बलरई थाना क्षेत्र के एक गांव में हरिशंकर ने 17 साल की किशोरी को बुरी नीयत से पकड़ लिया लेकिन किसी तरह वह उसकी पकड़ से छूटकर घर पहुंच गई। मामले की शिकायत पीड़िता के पिता ने बलरई थाने में दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के छह घंटे के अंदर ही थानाध्यक्ष बलरई रमाकांत दुबे ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं जसवंतनगर थाना क्षेत्र के गांव मलैयापुरा में घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ की गई। इस मामले में महिला ने गांव के ही शैलेंद्र यादव सहित चार लोगों के खिलाफ जसवंतनगर थाने में मामला दर्ज कराया है।